Latest Bhaigiri status, Nawab Status, and Mohabbat Status in Hindi 2020

Hey guys, hear  have beautiful collection of Mohabbat Status, Nawab Status and Bhaigiri Status In Hindi. These status are Best Mohabbat Status Of 2020 you will defiantly love to read our collection. Please share this post and Status with your friends and they are easily shareable one WhatsApp And Facebook. Do Check Out Other Post… 



❤️❤️MOHABBAT STATUS ❤️❤️

दिल के #रिश्ते तो #क़िस्मत से बनते हैं वरना #मुलाकात तो #हज़ारों से होती है

 

ये तो सच है क़ि तुम्हे #चाहने वाले बहुत होंगे पर मेरी भी #ज़िद है कि मुझे सिर्फ तुम चाहो

 

फर्क है दोस्ती और #मोहब्बत में बरसों बाद मिलने पर #मोहब्बत नजरें चुरा लेती है और #दोस्ती गले लगा लेती हैं

 

हाथ #पकड़ ले अब भी तेरी हो सकती हूँ मैंखैर #छोडो भीड़ बहुत हैंइस #भीड़ में खो भी सकती हूँ मैं

 

मैं #अपनी अकड़ का #दिवाना हु #मोहब्बत मेरे पल्ले नहीं पड़ती

 

दिखावे की #नजदीकियों से #दूरियां ही अच्छी हैं

 

दावे #मोहब्बत के मुझे नहीं आते #यारोएक जान है जब #दिल चाहे मांग लेना

 

#रूठा हुआ है मुझसे इस बात पर #ज़माना शामिल नहीं है मेरी #फ़ितरत में सर #झुकाना

 

जो #सुधर जाये वह हम नहीं और हमे कोई #सुधार दे इतना किसी में #दम नहीं

 

शौक नहीं मुझे #मोहब्बत का #नफरत भरी #ज़िन्दगी से खुश हूँ मै

 

😎😎NAWAB STATUS😎😎 

जंगल मे जब #शेर चैन की #निन्द सोता हैतो कुतो को #गलतफहमी हो जाती हैके इस #जंगल मे अपना राज है .

  

#ज़िंदगी की रेस में जो लोग आपको #दौड़ कर नहीं हरा पाते वही #आपको तोड़ कर #हारने की कोशिश करते है

  

उस जगह पे हमेशा #खामोश रहना जहाँ दो #कौड़ी के लोग अपनी #हैसियत के गुण गाते हैं

  

हमारी #बराबरी करने जाओगे तो #बिक जाओगे

  

#पत्थर सा बदनाम हूँ साहब #अपने शहर में आईना कहीं भी #टूटे नाम मेरा ही आता है

  

मत #कोशिश करो मुझ जैसा बनने की #क्यूंकि #शेर पैदा होते है #बनाए नहीं जाते

  

हमारे बीच अब कोई #ताल्लुकात नही रहा बाकी#तुम्हारी मर्जी अब जो चाहे #सोच सकते हो

  

#डंके की चोट पर #सच कहती हूं, #हिम्मत मेरी रगों में है

  

हमारे सामने ज्यादा #हीरो बनाने की #कोशिश भी मत करना क्योंकि हम #तालियों से ज्यादा #गालियों से स्वागत करते है

  

शेर की #सवारी और शैख़ की यारी #नसीब वालो को मिलती है

 

अक्सर वही लोग #उठाते है हम पर उंगलियां जिनकी #औकात हमें छूने की नहीं होती

 

🤜👋BHAIGIRI STATUS👋🤛  

जल जाते हैं मेरे #अंदाज़ से मेरे #दुश्मन क्यूंकि एक मुद्दत से मैंने न #मोहब्बत बदली और न #दोस्त बदले


वक्त की #यारी तो हर कोई करता है मेरे #दोस्त, मजा तो तब है जब वक्त #बदल जाये पर यार ना बदले


कर लो नज़र #अंदाज अपने हिसाब से , जब हम करेंगे तो #बेहिसाब करेंगे

 

मैं जानता हूं कहां तक #उड़ान है उनकी, मेरे ही हाथ से# निकले हुए परिंदे है

 

रहना है तो मेरा रहे #वरना जिसका होना हो, हो ले अब कोई #मगजमारी नहीं.

 

हा अमीर तो #नहीं हूं में पर #जमीर ऐसा है #जिसकी कभी बोली #नहीं लग सकती

 

तुम्हारी #अकड़ में कुछ इस तरह से #तोडूंगा सच कहता हूँ कहीं का नही #छोडूंगा


तेवर तो हम वक़्त आने पे# दिखायेगे शहर तुम खरीद लो पर #हुकुमत हम चलायेंगे

 

जब मतलब न हो तो #बोलना तो दूर लोग #देखना तक छोड़ देते है

 

नाराज़ है तो #नाराज़ ही रहने दो किसी के #पैरों में गिरकर #जिना हमें नहीं आता

 

तुम जलते रहोगे #आग की तरह,और हम खिलते रहेंगे #गुलाब की तरह

 

शेर घायल है मगर #दहाड़ना नहीं भूला एक बार में सौ को पछड़ना नहीं #भूला


Post a Comment

0 Comments